Bu Blogda Ara

30 Eylül 2018 Pazar

रोड, नाली और तालाब की घेराबंदी का मंत्री ने किया उद्घाटन, लोगों की समस्याएं भी सुनीं

{content:

रांची. राजधानी के चुटिया क्षेत्र में रविवार को आम लोगों की कई योजनाओं का उद्घाटन एक साथ किया गया। नगर विकास मंत्री सीपी सिंह चुटिया के विभिन्न मुहल्लों का दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनी और समाधान का आश्वासन भी दिया।

साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने का आग्रह
इस मौके पर उन्होंने महादेव मंडा, अमर चौक के पास पीसीसी रोड और नाली का उद्घाटन किया। वहीं, हटिया तालाब में विधायक कोष से बनाई गई चहारदीवारी का भी उद्घाटन किया। उन्होंने लोगों से अपने टोला-मोहल्ले की सड़क और नाली की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि यह सरकार जब से आई है, तब से छोटे मोहल्लों से लेकर बड़े कॉलोनियों में विकास योजनाओं पर तेजी से काम कर रही है।

शहर में कई बड़े बदलाव दिखेंगे
नगर विकास मंत्री ने कहा- रोड नाली सड़क और अन्य आधारभूत संरचनाओं का निर्माण तेजी से किया जा रहा है। आने वाले समय में शहर में कई बड़े बदलाव दिखेंगे। उन्होंने लोगों से इस बदलाव में सहभागी बनने की भी अपील की। साथ ही स्वछता ही सेवा है कार्यक्रम के तहत प्रतिदिन अपने घर के आस पास सफाई अभियान चलाने का आग्रह किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने पीसीसी रोड, नाली और हटिया तालाब में बनाई गई चहारदीवारी का उद्घाटन किया।
, title:Dainik Bhaskar, url: https://ift.tt/2y3ZGXU , author: ns.support@dainikbhaskar.com (Dainik Bhaskar) , feed_url: https://ift.tt/1PKwoAf, }

0 yorum:

Yorum Gönder

Popüler Yayınlar

Labels

Blog Archive