Bu Blogda Ara

30 Eylül 2018 Pazar

तेज रफ्तार मिनी ट्रक पलटने से कंडक्टर घायल, बाल-बाल बचा स्कूटी सवार

{content:

रांची. हरमू बायपास रोड पर सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक के पलट जाने से कंडक्टर घायल हो गया जबकि हादसे के दौरान बगल से गुजर रहे स्कूटी सवार ट्रक की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि अरगोड़ा की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वह बीच रास्ते में ही पलट गया। लोगों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी।

ब्रेक लगाने के दौरान डिवाइडर पर चढ़कर पलटा
लोगों ने बताया कि संतुलन खोने के बाद मिनी ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाया जिससे ट्रक सड़क के बीच बने डिवाइडर पर जा चढ़ा और फिर पलट गया। ट्रक पलटने के बाद हरमू बाय पास रोड का रास्ता एक तरफ से ब्लॉक हो गया। इससे ट्रैफिक भी स्लो हो गया। सुबह का समय होने चलते स्कूल आने-जाने वाले बच्चों और ऑफिसकर्मियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उधर, घटना की सूचना के बाद अरगोड़ा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और क्रेन की सहायता से ट्रक को हटा कर रास्ता क्लियर कराया। साथ ही घायल कंडक्टर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सड़क के बीच पलटा ट्रक।
, title:Dainik Bhaskar, url: https://ift.tt/2DHO6YT , author: ns.support@dainikbhaskar.com (Dainik Bhaskar) , feed_url: https://ift.tt/1PKwoAf, }

0 yorum:

Yorum Gönder

Popüler Yayınlar

Labels

Blog Archive